Laapataa Ladies Review | लापता लेडीज मूवी का रिव्यू


Laapataa Ladies Review


दोस्तों आज हम आपको लापता लेडीज(Laapataa Ladies) नई फिल्म के बारे में बताएंगे। इस फिल्म की ज्यादा चर्चाएं नहीं हुई है। लेकिन चर्चा न होने का कारण इस फिल्म में किसी बड़े स्टार का ना होना है न की इसका कंटेंट। जी हा इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी है कि ईसके रिलीज से पहले ही इसे ऑस्कर में भेजने की तैयारी की जा रही थी।


आमिर खान प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म की कहानी और इसकी बारीकियों पर काफी ध्यान दिया गया। आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव द्वारा निर्देशित यह फिल्म पूरे परिवार के साथ बैठकर देखने लायक है और क्लाइमैक्स तक ये आपका दिल भी जीत लेगी।


इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी है कि इस फिल्म को किसी बड़े स्तर की जरूरत ही नहीं है। इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों को आपने पहले कभी देखा ना भी हो फिर भी उन्होंने इतना अच्छा काम किया है की इस फिल्म को देखने के बाद वह आपको याद रह जाएंगे।


कहानी आधारित है 21 साल पहले के प्लॉट पर। इस कहानी का बैकड्रॉप उसी समय का और गांव पर आधारित है। कहानी में दिखाया गया है कि दो जोड़ों की शादी होती है और किसी वजह से उनकी दुल्हन अदला बदली हो जाती है। इस कहानी की शुरुआत में ही आपके सामने एक सवाल रख दिया जाएगा की जो दुल्हन बदली होकर के आई है वह कौन है और वह जो भी कर रही है क्यों कर रही है?


लापता लेडीज इस मूवी में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) जी ने भी एक बेहतरीन किरदार निभाया है। उनका किरदार इस तरह का है कि पहले आपको बिल्कुल पसंद नहीं आएंगे लेकिन फिल्म के खत्म होते-होते आपको उनसे प्यार हो जाएगा।


यह कहानी बड़ी ही सिंपल है लेकिन आपका इंटरेस्ट बनाकर रखेंगी। अच्छी कहानी के साथ महिला सशक्तिकरण को बड़ी अच्छी तरह से जोड़ा गया है।


जिओ स्टूडियो द्वारा प्रसारित की जाने वाली इस फिल्म के बारे में कुछ जानकारी...

Aamir Khan Productions’

LAAPATAA LADIES 


निर्देशक Kiran Rao 

प्रोड्यूसर Aamir Khan, Kiran Rao & Jyoti Deshpande


एक्टर्स : Nitanshi Goel, Pratibha Ranta, Sparsh Shrivastava, Ravi Kishan and Chhaya Kadam


सपोर्टिंग एक्टर्स : Bhaskar Jha, Durgesh Kumar, Geeta Aggarwal, Pankaj Sharma, Rachna Gupta, Abeer Jain, Kirti Jain, Daood Hussain, Pranjal Pateriya, Samarth Mohar, Satendra Soni, Ravi Kapadiya, Kishore Soni. 



लेखक : Biplab Goswami 


Screenplay & Dialogues :

 Sneha Desai, Divyanidhi Sharma 


मूवी को अपने बेहतरीन म्यूजिक से सजाया है: Ram Sampath 


मूवी के बेहतरीन गीत लिखने वाले हैं Swanand Kirkire, Prashant Pandey, Divyanidhi Sharma 


अपने सुरीले आवाज से गानों को गाने वाले यक कलाकार : Shreya Ghoshal, Arijit Singh, Sukhwinder Singh, Sona Mohapatra

Post a Comment