रिंकू सिंघ अब टेस्ट मैच भी खेलेंगे 


रिंकू सिंह टेस्ट मैच


विराट कोहली के इंग्लैंड के दो टेस्ट मैचों से अपने  पर्सनल कारणों के चलते हटने के बाद बीसीसीआई ने अंतिम घड़ी टीम में बदलाव करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन फिनिशर रिंकू सिंह को भारत की A Team में शामिल कर लिया है।


हालाकि ये खबर king kohli के प्रशंसकों को थोड़ा निराश करनेवाली है लेकिन रिंकू सिंह के प्रशंसकों के दरमियान खुशी की लहर लाने वाली है।


रिंकू सिंह अब भारत की टेस्ट टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं, यह काफी स्पष्ट है जब कोहली के हटने के बाद उन्हें भारत ए टीम में नामित किया गया है।


Unknown पर्सनल कारणों से विराट कोहली के इंग्लैंड के खिलाफ हेले जानेवाले पहले दो टेस्ट मैचों से हटने के एक दिन बाद ही रिंकू सिंह को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दूसरे  टेस्ट मैच के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया है।   जनवरी से अहमदाबाद में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे चार दिवसीय मैच के लिए रिंकू सिंह को भारत 'ए' टीम में शामिल किया है।


हाल फिलहाल रिंकू सिंह ने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से बीसीसीआई ही नहीं लाखो क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता है। अपने खेल के प्रति जुनूनी और मेहनती रिंकू को ये मौका अपने कड़े संघर्षों के बाद ही मिल पाया है और वो इसके काफी डिजर्विंग खिलाड़ी है।


Post a Comment