Saniya mirza divorce


शोएब मलिक से डाइवोर्स के बाद सानिया ने किया अपना पहला पोस्ट


  हमारे पड़ोसी देश के क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक की पुष्टि के बाद सानिया मिर्जा ने अपने फॉलोअर्स के लिए पहला इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है।


 पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक की खबर की अपने पिता द्वारा और बाद में 21 jan को उनकी टीम द्वारा पुष्टि होने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना पहला संदेश पोस्ट किया। सानिया ने 26 जनवरी की आधी रात को इंस्टा पर एक छोटा सा संदेश पोस्ट किया है।


इस पोस्ट में उनकी एक फोटो है जिसमे वो एक आईने के सामने खड़ी है और आईने में उनका प्रतिबिंब नजर आ रहा है। उन्होंने इसके लिए लिखा है "Reflects"


बता दे की शोएब और सानिया की शादी 2010 में हुई थी और उनका एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक है। 13-14 सालो की शादी के बाद अब दोनो ही अलग हो चुके है। सानिया मिर्ज़ा ने इस मुद्दे पर महीनों तक चुप्पी साधे रखी थी, लेकिन जब शोएब मलिक द्वारा पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से हुई अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की तब सानिया के पिता ने उनके तलाक की सार्वजनिक घोषणा की थी।


 हम सब ये अच्छे से जानते है की सानिया ने खुदकी निजी जिंदगी को हमेशा लोगो और मीडिया से की नजरों से दूररहने की कोशिश की है। लेकिन वर्तमान परिस्थितियां कुछ ऐसी आन पड़ी है की आज उन्हें यह बताने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब को उनकी नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देती हैं! उन्होंने अपने प्रशाषको से निवेदन किया है की उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसक और शुभचिंतक किसी भी अटकल में शामिल न हो।


उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को लाखो लोगो ने लाइक किया है और हजारों लोगों ने कॉमेंट में उनके लिए तारीफ और प्रशंसा की टिप्पणियां की है


Post a Comment